);
राणापुर

भ्रष्टाचार में डूबे है कांतिलाल ,जनता ने वंशवाद को नकारा है पहले बेटे को हराया अब उनकी बारी है – शिवराजसिंह चौहानकांग्रेस को हराने की शपथ दिलाई

ललित जैन।राणापुर
रानापुर।कांग्रेस ने हमेशा बेईमानी और वादाखिलाफी की है । किसानों का कर्ज माफ नही किया । बेरोजगारो को भत्ता नही दिया । बेरोजगारों को ढोर चराने ओर बेंड बजाने की ट्रेनिगं दी । लेकिन ये सभी इस चुनाव में कांग्रेस का बेंड बजा देगे । झाबुआ विधानसभा की जनता ने वंशवाद को नकारते हुए कांतिलाल भूरिया के बेटे को हराया है अब उनकी बारी है । खुद भष्ट्राचार में डूबे कांतिलाल गुमानसिंग पर भ्रष्टाचार का आरोप लगा रहे है । जबकि पूरी जनता जानती है उन्होंने 40 सालो में कितना भ्रष्टाचार किया है । ये बाते पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गुरुवार को दोपहर में बस स्टेंड पर भाजपा के रतलाम संसदीय क्षेत्र के प्रत्याशी गुमानसिंग डामोर के पक्ष में एक चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए रतलाम संसदीय क्षेत्र से भाजपा को विजयी बना कर नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने की शपथ जनता को दिलाई । उन्होंने कहा कि मप्र की कमलनाथ सरकार ने जनता को कई रंगीन सपने दिखाए पर कोई वादा, कोई सपना पूरा नही किया । न जनता का विकास हुआ ना कल्याण हुआ बस भ्रष्टाचार शुरू हुआ है । अपने भाषण में कांग्रेस सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस तेरी गजब गति ,4 महीने में हुए अरबपति।

लगभग 40 मिनिट के भाषण में शिवराजसिंह चौहान ने मोदी की योजनाओं का गुणगान किया तो कमलनाथ सरकार की जमकर खिंचाई की । इस अवसर पर मंच पर सुरेश आर्य,पूर्व विधायक शांतिलाल बिलवाल,भाजपा जिलाध्यक्ष ओपी शर्मा,पूर्व जिलाध्यक्ष दौलत भावसार,मनोहर सेठिया,नप अध्यक्ष सुनीता गोविंद अजनार,कल्याण डामोर,गोविंद अजनार,राजेन्द्र उपाध्याय, राधकिशन राठौर,जनपद अध्यक्ष माना अजनार,थावरसिंग भूरिया,शैलेश दुबे,भानु भूरिया,शेलेन्द्र सोलंकी,रामेश्वर नायक,मुकेश नागोरी, आदि उपस्थित थे । कार्यक्रम का सन्चालन ललित बंधवार ने किया ।

Related Articles

error: Content is protected !!
Close