);
अलीराजपुर

नगर मे दुपहिया वाहन चोरो ने मचाया आतंक, आसानी से दे रहे हे वाहन चोरी की घटना को अंजाम,पुलिस विभाग की निष्क्रियता से लोगो मे आक्रोश

रफीक कुरैशी। अलीराजपुर
इन दिनो जिला मुख्यालय पर दुपहिया वाहन चोरो ने आतंक मचा रखा हे। जहां एक ओर वाहन चोर गिरोह की सक्रियता के चलते नगर मे दुपहिया वाहन चोरी की वारदाते थमने का नाम नही ले रही हे। वहि दुसरी ओर पुलिस प्रशासन की सुस्त कार्यप्रणाली के चलते वाहन चोर गिरोह के होसले बुलंद होते जा रहे हे। फलस्वरुप उक्त गिरोह एक के बाद एक दुपहिया वाहन चोरी की घटना को आसानी से अंजाम देने मे जुटे हुवे है। बावजुद इसके पुलिस प्रशासन ने अभी तक कोई ठोस कार्यवाही नही की, जिससे वाहन चोरी की घटना पर अंकुश लग सके। पुलिस विभाग की इस सुस्त कार्यप्रणाली से लोगो मे आक्रोश पनप रहा हे। इस मामले को लेकर नगरवासी शिघ्र ही प्रदेश के ग्रहमंत्री बाला बच्चन को भी अवगत कराएंगे। बहरहाल नगर मे एक के बाद एक दुपहिया वाहन चोरी की घटना पुलिस प्रशासन के लिए चुनोती एवं चिंता का विषय बनती जा रही हे।
एक के बाद एक वाहन चोरी की घटना को दे रहे अंजाम
जिला मुख्यालय मे विगत माह मे दुपहिया वाहन चोरी की घटना के मामले मे तेजी से इजाफा हुआ हे। दुपहिया वाहन चोर गिरोह ने आतंक मचा रखा है। आए दिन वाहन चोर गिरोह रात्री के प्रहर मे नगर के अलग-अलग मोहल्लो को निशाना बनाकर चोरी की घटना को बडी आसानी से अंजाम देने मे जुटे हुवे है। विगत एक माह मे नगर से लगभग आठ से दस दुपहिया वाहन चोरी हो गई। जिसकी कुछ लोगो ने पुलिस थाने पर रिर्पोट दर्ज कराई तो कुछ लोगो ने रिर्पोट नही कराई। जानकारी के अनुसार गत सोमवार की रात्री को चोरो ने बहारपुरा बर्फ फेक्ट्री चोराहे पर शईद कंडाक्टर की यामहा बाईक पर धावा बोलकर बाईक ले उडे। शईद भाई को बाईक चोरी की घटना का अलसुबह पता चला जब वह रोजे के लिए सेहरी करने के लिए उठे थे। उन्होने बताया की रात्री को यामहा बाईक हाजी हकिम ठेकेदार के घर के गेट के अंदर रखी थी। चोरो ने रात्री लगभग सवा एक बजे गेट के अंदर घुसकर सबसे पहले उन्होने हकिम भाई के दरवाजे को बाहर से बंद कर दिया। बाद मे उन्होने यामहा बाईक का लाँक तोडकर ले भागे। समीप ही आटो पार्टस की दुकान पर सीसीटीवी केमरे लगा हुआ है। जिसमे दो युवक सीसीटीवी केमरे मे आ गए है ओर उन्हे बाईक चोरी कर ले जाते हुए आसानी से देखा जा रहा हे। उन्होने दुपहिया वाहन चोरी की रिर्पोट कोटवाली मे दर्ज कराकर सीसीटीवी फुटेज भी बताए। इस संबध मे थाना प्रभारी दिनेश सोलंकी ने इस प्रतिनिधि को बताया कि नगर मे रात्री गश्ती के दोरान डुयुटी टाईम मे फेरबदल कर दल-बल की तेनाती सुनिश्चित की जा रही हे। नगर मे हो रही दुपहिया वाहन चोरी के मामले को लेकर पुलिस गंभीरता से जांच कर रही है। साथ ही सीसीटीवी केमरे को खंगालकर आरोपी की पहचान की जा रही हे।

Related Articles

error: Content is protected !!
Close