);
बड़ी खट्टाली

मुस्लिम इलाको मे नल नही लगाये जा रहे है रमजान के चलते मुस्लिम समुदाय को उठानी पड रही है तकलीफ,पी एच ई विभाग और ठेकेदारो के द्वारा किया जा रहा है मुस्लिम इलाकों में सौतेला व्यवहार ,एक माह पहले से ही PHE जोबट अधिकारीयो को देदी गयी थी

बिलाल खत्री।खट्टाली

बडी खट्टाली मे नल लाईन पीएचई विभाग द्वारा डाली जा रही है। जबकी इन दिनो मुस्लिम समुदायों के रमजान चल रहे जिसकी वजह से पानी भारी मात्रा मे खर्च होता है। ऐसी स्थिति मे पहले मुस्लिम इलाको मे नल कनेक्शन किये जाने थे मगर इसके विपरित हो रहा है। जिसकी सूचना नगर के लोगो ने पीएचई अधिकारी को कि मगर कोई कार्यवाही नही हो रही है। बस आस्वाशन ही दिया जा रहा है। पिछले एक माह से जोबट पीएचई अधिकारी को बता दिया था की रमजान के चलते मुस्लिम इलाके मे जल्द से जल्द नल लाईन का कार्य पुर्ण किया जाऐ। मगर किसी भी अधिकारी के कान पर जु तक नही रेंगी।

माह रमजान को देखते हुऐ इस समस्या का जल्द निराकरण कराने की मांग करता है।

पानी को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश
गर्मी के दिनों में कुएं और हैंडपंपों पर आश्रित लगभग 2 हजार गांव की आबादी पानी की समस्या से जूझ रही है, लेकिन पीएचई विभाग के आला अधिकारी योजना के निर्माण कार्य में लेट लतीफी कर रहे हैं, जिसका खामियाजा गांव की जनता को भुगतना गर्मी के दिनों में भुगतना पड़ रहा है। इस मामले को लेकर कई बार ग्रामीणों ने पीएचई विभाग के अधिकारियों से शिकायत भी दर्ज कराई, लेकिन मनमानी का आलम ऐसा रहा कि महीनों बीतने के बाद भी कार्य पर अमल अब तक नहीं शुरू किया गया है।

Related Articles

error: Content is protected !!
Close