);
बामनिया

रेल्वे की हाईटेंशन विघुत लाईन की चपेट में आने से युवक की हुई मौत

राजेश सोनी।बामनिया

बामनिया।मौत किसे कब कहां ले आए यह कोई नही जानता , अपने घर से बारात में में दूसरे गांव पहुंचे एक युवक की ऐसे ही रेल्वे की विधुत लाईन की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई ।
सोमवार की दोपहर करीब 12 बजे भैरोगढ रेल्वे स्टेषन पर खडी एक टंकी वाली मालगाडी पर चढ जाने से एक युवक की रेल्वे की हाईटेंषन विधुत लाईन की चपेट में आने से मौत हो गई । घटना की सूचना स्टेषन मास्टर जितेन्द्र देवडा से मिलते ही बामनिया आरपीएफ चौकी प्रभारी श्री उदयप्रतापसिंह एवं मेघनगर जीआरपी एएसआई श्री चैनसिंह चौगड मौके पर पहुंचे ।पुलिस घटना की विवेचना कर रही है।
ऐसे हुई घटना-
रेल्वे पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम दुलाखेडी से एक बारात में भैरोगढ रेल्वे स्टेषन के समीप बडी रामगढ पहुंचा 16 वर्पीय पंकज पिता गोर्वधन अनायास ही भैरोगढ रेल्वे स्टेषन आ गया जहां पानी की टंकी वाली मालगाडी पानी भरने के लिए खडी थी । मालगाडी की टंकी पर लगी सीढियों से पंकज उपर चढ गया और मालगाडी के उपर स्थित हाइटेंषन विघुत लाईन की चपेट में आ गया ।
इनका कहना है आरपीएफएएसआईश्री उदयप्रतापसिंह ने बताया कि मृतक युवा पंकज के पिता गोर्वधन ने इस बात से इंकार किया है कि पंकज मोबाईल से सेल्फी लेने के लिए मालगाडी पर चढा था । उसके पास मोबाईल भी नहीं मिला है ।फिलहाल घटना की जांच की जा रही है ।

Related Articles

error: Content is protected !!
Close