);
भोपालमालवा LIVE

मुख्यमंत्री बनने के बाद कल पहली बार महाकाल के दर्शन करेंगे कमलनाथ

मालवा LiVE।डेस्क
भोपाल।मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार मंगलवार को कमनलाथ उज्जैन आ रहे हैं। वे यहां बाबा महाकाल के दर्शन कर प्रदेश की सुख-समृद्धि के लिए कामना करेंगे। महाकाल मंदिर के गर्भगृह में केवल सीएम रहेंगे। नंदी हाल में आलोट सहित पांच विधायक व शहर तथा जिला अध्यक्ष रहेंगे।
 
भोपाल से आई गाइड लाइन के अनुसार यह तय किया गया है कि हेलीपेड पर कमलनाथ की 25 नेता अगवानी कर सकेंगे। 200 नेता लाइनअप एरिया में रहेंगे, जो कि बेरिकेड्स के बाहर से नाथ से मिल सकेंगे। कार्यकर्ताओं के लिए 300 कुर्सी भी लगाई जाएगी।

आगवानी में पांच विधायक जिसमें तराना, बड़नगर, नागदा-खाचरौद, घट्टिया तथा आलोट विधायक वहीं शहर कांग्रेस अध्यक्ष, जिला ग्रामीण अध्यक्ष, कार्यकारी अध्यक्ष, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष, पूर्व सांसद, पूर्व विधायक व प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारी शामिल हैं। मुख्यमंत्री के आने को लेकर जिला प्रशासन व पुलिस के अधिकारी कांग्रेस नेताओं के साथ में संयुक्त रूप से हेलीपेड व रूट का निरीक्षण करने दोपहर में पहुंचे। इसके अलावा पार्टी की ओर से कांग्रेस नेताओं की सूची जिला प्रशासन को सौंपी गई। बाबा महाकाल के दर्शन के बाद मुख्यमंत्री कार्यकर्ताओं का अभिवादन करेंगे।

Related Articles

error: Content is protected !!
Close