);
राजगढ़

आपसी झगड़े में पति ने की पत्नी की हत्या

विक्रम सिंह राजपुत।राजगढ

राजगढ़।ग्राम रतनपुरा मे पति व पत्नी के आपसी झगड़ा और वाद विवाद के कारण पत्नी की मौत का हो गई है!जिसके बाद एसडीओपी एन के कंसोटिया, सरदारपुर थाना टी आई राजकुमार यादव, रिंगनोद चौकी प्रभारी सीताराम उपाध्याय पुलिस बल के साथ ग्राम रतनपुरा पहुंचे जहां घटनास्थल का पुलिस ने किया और वहाँ अपने ही घर के अंदर मृतक पड़ी महिला की डेड बॉडी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सरदारपुर शव परीक्षण के लिए भेजा गया। 

जानकारी के अनुसार मृतक महिला का नाम रीना पति पप्पू जाति भील उम्र 30 से 31 वर्ष बतायी जा रहा है, मृतक का पति हम्माली का कार्य करता है, इन दोनों के विवाह को 11 से 12 वर्ष हो चुके और इन के 4 बच्चे भी हैं। मृतक महिला के पति को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर सरदारपुर थाने लाया गया। 

    सरदारपुर थाने पर अनुविभगीय अधिकारी एन के कंसोटिया द्वारा पत्रकारों को घटना के बारे में बताया गया कि बीती रात दोनों पति-पत्नी में कुछ विवाद हुआ होगा। महिला के शरीर पर चोट के काफी  निशान दिखाई दे रहे हैं,  जिसके चलते इसके पति को सरदारपुर थाने लाया गया है। 
    वहीं मृतक रीना का शव परीक्षण डॉक्टर एम एल जैन ने किया शव परीक्षण पश्चात मृतक का शव परिजनों को सौंप दिया गया। वही पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और इस घटना से पुरे गांव में सनसनी फैली हुई है!

Related Articles

error: Content is protected !!
Close