);
बड़ी खट्टाली

हज वेलफेयर सोसायटी का प्रादेशिक सम्मेलन 10 फरवरी को इंदौर में

बिलाल खत्री।बडी खट्टाली

इंदौर।हज सेवा कार्यों से जुड़ी संस्था मध्यप्रदेश हज वेलफेयर सोसायटी आगामी 10 फरवरी को इंदौर में अपनी तीसरी राज्य स्तरीय मेम्बर्स की मीटिंग और पुरुस्कार वितरण समारोह का आयोजन करने जा रही है जिसमें सोसायटी से जुड़े मध्यप्रदेश राज्य के लगभग 500 समाज सेवी भाग लेंगे..

कार्यक्रम संयोजक मोहम्मद दाऊद हनफ़ी ने बताया कि 10 फरवरी को प्रातः 10 बजे से शाम 5 बजे तक चलने वाले आयोजन का स्थल अपना आशियाना हॉल, एम.वाय. हॉस्पिटल के पीछे सी. आर.पी. लाईन में रखा गया है.. कार्यक्रम में हज एवम शिक्षा क्षेत्र में सेवा कार्यों से जुड़े समाज सेवकों को क्रमशः याकूब हनफ़ी ख़िदमत अवार्ड एवम फख्र ए मिल्लत अवार्ड से सम्मानित किया जाएगा, इसके अतिरिक्त शहर के 10 समाज सेवियों को उल्लेखीय सेवाओं के लिये सम्मानित किया जाएगा..

दो चरणों मे आयोजित उक्त कार्यक्रम के प्रथम चरण में सोसायटी के पदाधिकारी हज से सम्बंधित आवश्यक मुद्दों पर चर्चा करेंगे तथा द्वितीय चरण में पुरुस्कार वितरित किये जायेंगे..कार्यक्रम में केंद्रीय हज कमेटी से जुड़े लोगों के भी सम्मिलित होने की संभावना है.. शहर की सक्रिय संस्थाएँ हज पिलग्रिम्स सोश्यल वर्कर्स ग्रुप और गरीब नवाज़ वेलफेयर सोसायटी सहयोगी संस्थाओ के रूप में भागीदारी निभाएंगी..

Related Articles

error: Content is protected !!
Close