Malwa Live News

क्या? फिर किसी बड़े हादसे का तो इंतजार नही कर रहा परिवहन विभाग, बच्चो की जान जोखिम में

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

IMG-20180111-WA0024महेश पाटीदार। बदनावर
डीपीएस विधायल के बच्चे के साथ बडा हादसा होने के बावजुद आरटीओं व संबंधीत विभाग द्वारा इस और ध्यान नहीं दिया जा रहा हैं। ग्रंाम ढोलाना में संचालित विधायल के स्कूल वाहन में अनेक खामियां होने के बावजुद वाहन में बच्चों को ढुंस ढुंस कर बैठाया जाता है। जिम्मेदार अधिकारियों द्वारा बच्चों की सुरक्षा की लेकर वाहन की जाचं कर कार्रवाई करने बताया।  
IMG-20180111-WA0023ग्राम ढोलाना में मां सरस्वती बाल मंदिर हाईस्कूल ढोलाना के वाहन कंमांक एमपी 35 टी 0231 टाटा मैजिक में गुुरुवार को लापरवाही पूर्वक बच्चों को स्कूल से घर छोडा जा रहा था। इस दौरान चालक की गोदी में एक बच्चा बैठा रखा था। चालक से बात करने पर कोई जवाब नहीं देते हुए वाहन भगा ले गया। यही नही वाहन की हालत काफी दयनीय होने के बावजुद केमरा व जीपीएस सिस्टम भी नहीं लगा पाया गया।
संस्था संचालक पुष्पेद्र चैहान का कहना है कि जिस छोटे बच्चे को गोदी में बैठाया उसका धर समीप ही हैं। तथा जीपीएस सिस्टम लगा है। किंतु खराब हो गया हैं। शीघ्र ठीक करवा लिया जाएगा। तथा केमरा भी लगवा लिया जाएगा।
बीआरसी देवनारायण गुजराती का कहना है कि बच्चों की सुरक्षा से जुडा मामला होने के बावजुद विधालय प्रबंधन द्वारा लापरवाही बरती जाने का मामला संज्ञान में आया है। एक दो दिन में वाहन की जांच पडताल कर कार्रवाई की जावेगी।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.
sanskar valy school
4

You might also like

Next Genration Media
%d bloggers like this: