Malwa Live News

चारभुजा क्रिकेट क्लब के तत्वाधान में आयोजित होने वाले ओपन टेनिस क्रिकेट टूर्नामेन्ट का हुआ शुभारंभ

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

IMG-20180106-WA0014बिलाल खत्री। मालवा LIVE…
बड़ी खट्टाली में  स्कूल ग्राउंड  में ओपन टेनिस बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ  जिसके मुख्य अतिथि मुकामसिंह डावर, विशेष अतिथि बालुसिंह  तोमर, अध्यक्ष प्रहलाद लड्डा ,सरपंच पति भारतसिंह डुडवे, अशोक हिन्दुस्तानी ,सोनू पटेल, डॉ मगनसिंह डुडवे, मुकेश मालानी, महेश भुरिया, सुरेश किराड, बाद क्लब के सदस्यो ने सभी अतिथियो को हार पहनाकर स्वागत किया। इसके बाद अतिथियों ने मैदान पर क्रिकेट खेलकर व खिलाडियों से परिचय प्राप्त कर स्पर्धा की शुरूआत की।
प्रतिवर्ष चारभुजा क्लब द्वारा ऐसा आयोजन एक सराहनीय पहल।
IMG-20180106-WA0015ग्रामीण प्रतिभा को निखारने के लिए अनूठी पहल की जा रही। इस अनूठी पहल से वीरान पड़े खैल मेदान में रौनक बड़ी है।इससे खेलो के प्रति वातावरण निर्मित हो रहा है। खेलो से जुडकऱ उनको आगे बढ़ाने के लिए जो सकारात्मक प्रयास  किए है । सामाजिक जीवन में खिलाड़ी हमेशा सफल होता है। खेल भावना जीवन को अनुशासित बनाती है। मैदान का अनुशासन कार्य में भी परिलक्षित होता है। खिलाड़ी पूरे जीवन में खेल भावना से ही कार्य करता है।
खेलो के माध्यम से व्यक्तित्व विकास होता है। जीवन में खेलो का विशेष महत्व होता है। इनसे शरीर के स्वस्थ रहने के साथ-साथ प्रतिस्पर्धा की भावना पैदा होती है। जागरूकता फैलाने का कार्य भी खिलाडी अच्छी तरह से कर सकते हैं।खेल सक्रीय भूमिका समाज की बड़ी सेवा है। जीवन में अनेक प्रतियोगिताओ में उपलब्धि और पुरस्कार भी मिलते है, परंतु खेल हार और जीत के समभाव को सिखाता है। खिलाडी को खेल को खेल की भावना से खेलना चाहिए हार जीत तो सिक्के के पहलू हैं।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.
sanskar valy school
4

You might also like

Next Genration Media
%d bloggers like this: